Hamidashi Creative Anime के बारे जाने! Anime Details | Anime Review

Animeark
0
Hamidashi Creative Anime के बारे जाने! Anime Details | Anime Review
Hamidashi Creative Anime

सोमवार, 12 अगस्त 2024 को, "Hamidashi Creative" Anime की official website ने यह Announcement किया की Hamidashi Creative Anime को इस साल October 2024 में release किया जाएगा। इसके साथ ही इस Anime का एक नया प्रमोशनल वीडियो और कुछ नए Visuals भी Release किए गए है। यह इस Anime series को Madosoft के Original Visual Novel पर बनाया जा रहा है।

Hamidashi Creative एक नया TV Anime है, जो एक डेटिंग सिमुलेशन गेम के ऊपर बना है। इस anime को 3 अक्टूबर, 2024 को जापान के TOKYO MX चैनल पर रिलीज किया जाएगा और फिर Sun TV, TV Aichi, KBS Kyoto, और AT-X अन्य चैनलों पर भी दिखाया जाएगा। इस Anime में कुल 12 Episodes होंगे, और हर एपिसोड करीब 5 मिनट लंबा होगा।

इस News में Release Date, Theme Song और Artist, Main Cast, और Staff के बारे में जानकारी दी गई है। साथ ही Trailer और Anime Visuals को भी रिलीज़ किया गया है। इस समय Anime की Main Cast के बारे में बताया गया है, और ऐसा लगता है कि बाकी Characters और Cast Members की जानकारी अक्टूबर के करीब आने पर दी जाएगी।

Anime Cast and Theme Song:
* Hiyori Izumi: Megumi Toda
* Kano Tokiwa: Hotori Asami
* Asumi Nishiki: Yukino Tsumugi
* Sio Kamakura: Miki Horiba
* Ameri Ryukan: Rie Okamoto

इस Anime के Theme Song के बारे में भी बता दिया गया है  Anime के theme song का  title"Hayo, New World," है इस song को गाया है Megu Sakuragawa ने।

Hamidashi Creative Anime Details:
* Director and Storyboard Artist: Shigeru Fukase
Chief Director, Sound Director: Hisayoshi Hirasawa
Charcacter Designer: Keiya Nakano
Animation Production: Hayabusa Film


आइए आपको इस Anime की Story के बारे में बताता हुं आपको यह कहानी जरूर पसंद आएगी:

"यह कहानी एक Student Tomohiro Izumi की है, जो एक introvert है और जिसे अचानक से उसके स्कूल में छात्र परिषद का अध्यक्ष चुन लिया जाता है। 

यह चुनाव लॉटरी के माध्यम से होता है और Tomohiro का नाम इसलिए चुना जाता है क्योंकि उसकी किस्मत बहुत अजीब होती है। अब जब वह अध्यक्ष बन गया है, तो उसके बारे में अफवाहें फैलने लगती हैं, और वह मदद के लिए अपने सलाहकार के पास जाता है। मतलब वह अपना काम करने के लिए किसी कि मदद लेता है।

सलाहकार उसे कुछ लोगों के नाम सुझाता है जिन पर वह भरोसा कर सकता है, लेकिन उसके सलाहकार द्वारा सुझाए गए कोई भी उम्मीदवार - चाहे वह उसकी क्लासमेट Kano हो, उसके जूनियर Asumi हो, या उसकी छोटी बहन Hiyori हो - कैंपस में आने को तैयार नहीं हैं! 

इस बीच, Tomohiro से जो पहले का Council President  Shio सामने आता है, और कहानी में यह सवाल उठता है कि यह सब किस्मत का खेल है या पहले से ही एक प्लान का हिस्सा है?"

अगर आप एक ऐसे एनीमे की तलाश में हैं जिसमें रोमांच, हास्य और दिलचस्प किरदार हों, तो "Hamidashi Creative" आपके लिए एकदम सही anime है।

Other Anime News: One Piece Anime 
                                   India first Anime 
                                    
Hindi Dubbed Anime: Tower of God Anime Review


Post a Comment

0 Comments

Share your experience

Post a Comment (0)
To Top