Code Geass: Rozé of the Recapture Final Act Sakura & Catherine Character Trailer Release!

Animeark
0
Code Geass: Rozé of the Recapture Final Act: Sakura & Catherine Character Trailer Release!
Code Geass Anime 

"Code Geass: Rozé of the Recapture" anime की एक New information सामने आई है सीरीज़ के बारे में बताया गया है। यह anime series 12 Episodes की है, और इस anime का last Part (एपिसोड 10 से 12) जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। इसके पहले 7 Episode, streaming platforms पर उपलब्ध हैं, और हर शुक्रवार को एक नया एपिसोड आता है। 

इस anime सीरीज़ को पहले जापान में थियेटर में चार अलग-अलग भागों में दिखाया गया था, जिसे "Act" कहा जाता है। पहला Act 10 मई को, दूसरा 7 जून को, तीसरा 5 जुलाई को, और अंतिम Act 2 अगस्त को थियेटर में रिलीज़ किया गया था। अब इसे Anime Streaming Platforms पर हर weekly Release किया जा रहा है।

Anime Staff:
Director: Yoshimitsu Ohashi
Series Composition: Noboru Kimura
Original Character Design: CLAMP
Character Design: Takahiro Kimura, Hidekazu Shimamura

आप "Code Geass: Rozé of the Recapture" Anime series को Disney+ और Hulu पर देख सकते हैं। ये दोनों स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म हैं जहां पर हर शुक्रवार को नए एपिसोड रिलीज़ हो रहे हैं। अगर आपके पास इन प्लेटफार्मों की Membership है, तो आप इसे वहां पर आसानी से anime देख सकते हैं।

सकुरा और कैथरीन यह दो इस anime के lead character हैं जिनके बारे में जानकारी देने के लिए एक Trailer भी Release किया गया है। आप इन दोनों Main character की Promotional Video को YouTube पर देख सकते है : YouTube 

Key Visuals ⬇️:
The tale of the "rescue" of the new heroes, Rose and Ash, and two brothers, marks the beginning of a new chapter!

इए में आपको Code Geass: Rozé of the Recapture anime कि Story के बारे में बताता हूं:

"यह कहानी भविष्य के एक काल्पनिक समय की है जब Neo-Britannian साम्राज्य ने होक्काइडो (Hokkaido) क्षेत्र पर कब्जा कर लिया है। इस क्षेत्र में दो भाई रहते हैं जो भाड़े के सैनिक हैं और उन्हें "Nameless Mercenaries" के रूप में जाना जाता है। बड़े भाई Ash की शारीरिक क्षमता advanced है और वह युद्ध मशीनों, जिन्हें नाइटमेयर फ्रेम कहा जाता है, को कुशलता से संचालित करता है। वहीं, छोटा भाई Rozé दिमाग से तेज़ और चतुर है, जो रणनीतियां बनाता है और सूचना एकत्र करता है।

सम्राट Callis al Britannia ने चार साल पहले ब्लैक नाइट्स के एक liberation plan को रोक दिया था, और अब वह दुनिया में फिर से अराजकता फैलाने की योजना बना रहा है। वह अपने सहयोगियों, Norland और Einberg नाइट्स की मदद से इस योजना को अंजाम देने की कोशिश कर रहा है। Rozé और Ash को एक मिशन मिलता है, जिसके तहत उन्हें Seven Shining Stars नाम के एक समूह के साथ मिलकर Princess Sakuya को बचाना है।"

Other Anime News: 
                      Hamidashi Creative Anime   
                      Banished from the Heroes' Party Anime
                      DR.Stone Anime             

Post a Comment

0 Comments

Share your experience

Post a Comment (0)
To Top