Classic Doom Games ने किया एक Unexpected Comeback

Animeark
0
QuakeCon 2024 के पहले ही दिन, पुराने जमाने के बहुत ही मशहूर गेम, Doom और Doom 2 के नए और बेहतर वर्जन आ गए हैं! अब आप इन दोनों गेम को एक साथ PC, Nintendo Switch, PlayStation 4, PlayStation 5, Xbox One, Xbox Series X/S और Game Pass के साथ खेल सकते हैं। ये Games उन लोगों के लिए बहुत अच्छे हैं जो नए Doom game, "Doom: The Dark Ages" का इंतज़ार कर रहे हैं।

साल 1993 में आया यह Doom game बहुत ही ज़बरदस्त था और इसने Computer Gaming की दुनिया बदल दी थी। इसके बाद बहुत सारे ऐसे ही गेम बने और इस तरह के Games बहुत मशहूर हो गए।

Classic Doom Games ने किया एक Unexpected Comeback
Dooms Game

QuakeCon 2024 में, Bethesda ने Doom और Doom 2 गेम को फिर से जारी किया है। अब आप इस गेम को स्टीम और एक्सबॉक्स गेम पास पर आसानी से खेल सकते हैं। इन पुराने गेमों को नए तरीके से बनाया गया है, जिससे खेलना और भी मज़ेदार हो गया है। अब आप अपने दोस्तों के साथ ऑनलाइन भी खेल सकते हैं, चाहे वो किसी भी तरह का फोन या कंप्यूटर इस्तेमाल कर रहे हों। साथ ही, आप इस गेम को बहुत अच्छे ग्राफिक्स और तेज स्पीड में खेल सकते हैं। यह Game 4K resolution और 120 FPS पर खेल सकते है।

Classic Doom Games ने किया एक Unexpected Comeback
Classic Doom Games

अभी तक, Doom और Doom 2 इस सीरीज़ के पहले Games को खेलने का सबसे अच्छा तरीका हैं। ये खेल Doom के फैंस को Doom: The Dark Ages के 2025 में आने तक इंतज़ार करने में मदद कर सकते हैं। डूम: द डार्क एजेस को 2024 में एक्सबॉक्स गेम्स शोकेस में दिखाया गया था और इसकी कहानी मध्यकाल से Inspired है। इस गेम में नए तरीके होंगे, जैसे कि एक पारी सिस्टम।


Other Anime News: Most Realistic Game 
                                  Morels Hunt 2 Game Review



Source: GameRant

Thanks 👍 Support

Post a Comment

0 Comments

Share your experience

Post a Comment (0)
To Top