World of Warcraft Game ने finally Reveal कर दिया The War World Map को

Animeark
2
World of Warcraft ने आखिरकार The most anticipated continent, Khaz Algar का पुरे Map 🗾 को दिखा दिया है, जो The War World में अपनी शुरुआत कर रहा है। World of Warcraft को इसके पुराने और लंबे इतिहास को विकसित होते हुए देखने के बारे में सबसे रोमांचक चीजों में से एक है इसके World map का लगातार विस्तार किया है। Player Azeroth के distant corners, Draenor की बिखरी हुई भूमि और यहां तक कि हम कुछ Cosmic Area की यात्रा करते थे, क्योंकि Map के खाली corners कभी अधिक भीड़भाड़ वाले होते गए। 

World of Warcraft Game ने finally Reveal कर दिया The War World Map को
World of Warcraft Game

Azeroth अपनी दुनिया को The War World में एक बार फिर Expansion करने के लिए तैयार है, क्योंकि players नीचे की गहराई में उतरने से पहले Isle of Dorne जाएंगे।

"War Within" में चार New Zone होंगे, जो सभी Khaz Algar Continent पर स्थित हैं। हालांकि, पिछले Expansion pack जैसे Dragonflight या Cataclysm के विपरीत, War Within का अधिकांश हिस्सा Underground होगा। Hollowfall, Ringing Deeps और az-qahet पैच 10.1 में Zaarleq Cavern के लिए विकसित तकनीक का उपयोग करके World of Warcraft खिलाड़ियों के लिए एक Simple Experience बनाने के लिए काम करेंगे, क्योंकि वे अंधेरे में गहराई तक जाते हैं।"



World of Warcraft (WoW) एक ऑनलाइन Online multiplayer role-playing game (MMORPG) है, जो Azeroth नाम की Imaginary World में बनी हुई है। यह Blizzard Entertainment के द्वारा बनाया और published किया गया है और 2004 में यह Game Release हुआ था। तब से, यह दुनिया भर में लाखों खिलाड़ियों का पसंदीदा Game बन गया है।

Azeroth एक विशाल दुनिया है जिसमें विभिन्न प्रकार की जातियां रहती हैं, जिनमें मनुष्य (Humans), ऑर्क (Orcs), Dwarves, और Night Elves शामिल हैं। ये जातियां सदियों से शांति से रहती थीं, लेकिन अब एक बार फिर से इन सभी के ऊपर खतरा मंडरा रहा है। राक्षस, मरे हुए जीव, और अन्य भयानक प्राणी जो दुनिया को अराजकता (Anarchy) में डालने की धमकी दे रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ

welcome to animeark

एक टिप्पणी भेजें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top