Death Note का New Anime जल्द ही आने वाला है

Animeark
0
क्या आपको पता है कि Death note के ऊपर एक नया Anime आने वाला है, आप सोचोगे की death note anime तो पुरा हो चुका है। लेकीन आप Death note की इस के ऊपर एक One shot manga भी Release हुई थी, जिसका अब Anime adaptation आने वाला है आप इसे Death note anime का sequal भी कह सकते हो। क्योंकि कुछ rummers के मुताबिक Death note के ऊपर एक नया trademark™️ filed हुआ है।

Death Note का New Anime जल्द ही आने वाला है
Death Note

यह अफवाह है कि publisher company shuesha ने Death note के नए trademark के लिए apply किया है, जो इस फ्रेंचाइजी का In charge है। इससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि हर किसी की पसंदीदा नोटबुक से जुड़ी कोई नई सीरीज आ सकती है। हालांकि फैंस ने इस ट्रेडमार्क Situation के बारे में अपने खुद के मतलब निकाले हैं, लेकिन अभी तक इस बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।
Death Note का New Anime जल्द ही आने वाला है
Death note

कुछ लोगों को लगता है कि शायद यह death Note की ही कोई नई कहानी हो सकती है, जिसमें Light Yagami वापस आ सकता है। लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है कि Shueisha सिर्फ Manga का काम देखता है, Anime का नहीं। इसलिए ज्यादा संभावना है कि यह death Note की कोई नई कहानी होगी, पर अभी यह भी पता नहीं चला है कि कहानी कैसी होगी या असली कहानी लिखने वाले लोग इस नए प्रोजेक्ट में शामिल होंगे या नहीं। 

आगे की info के बारे में जानने बने रहें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

welcome to animeark

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top