Xbox Games Store अब Android और iOS पर आने वाला है बहुत सारे Games के साथ

Animeark
0
क्या आपको पता है कि Mobile Gaming की दुनिया को एक ऐसे savior की जरूरत है, जो एक Game store हो जो वास्तव में अच्छे गेम पेश करे और उन लोगों को ध्यान में रखकर बनाया जाए जो Game खेलना पसंद करते हैं।

Microsoft भी अपने Xbox Game store को मोबाइल पर लाने वाला है, अब एक ऐसा Mobile Game Store बनाने का मौका है जो हम सभी Gamers चाहते हैं। लेकिन Microsoft से अभी सिर्फ यह जानकारी पता चली है कि Xbox अपने स्टोर को candy Crush जैसे आसान से खेले जाने वाले Games को Xbox mobile store में Add कर रहा है, जिनकी हमें बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। फिलहाल Microsoft यही कर रहा है लेकीन कुछ समय बाद इस Store पर एक से बढ़कर एक Game देखने को मिलेंगे और आप उन सभी Games का आनंद ले सकते है।

ये इस बात को दिखाता है कि कैसे Mobile Gaming की दुनिया फिलहाल रुक गई सी गई है और Market भी ऐसे मामूली गेम्स से भरा हुआ है जिन्हें सिर्फ Players से ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने के लिए बनाया गया है, न कि उन्हें Fun Gameplay देकर खुश करने के लिए।

Mobile Games Store की शुरुआत Xbox के अपने Games के साथ होगी, लेकिन Bond ने इस बात का खुलासा किया कि वे ऐसे भविष्य को देख रहे हैं जहां बहुत सारे Publisher भी शामिल हो सकते हैं। 

Microsoft का यह Store Web पर लॉन्च होगा, इस लिए आप इस Microsoft store को online use कर सकते है।

यह ऐसा है जैसे माइक्रोसॉफ्ट Apple और Google Playbook से कह रहा है कि, "अरे, हम भी वह गेम खेल सकते हैं!" दुनिया में आप देख सकते है कि- Gaming का Scope अब और भी दिलचस्प होने वाला है।"

Post a Comment

0 Comments

Share your experience

Post a Comment (0)
To Top