The legend of zelda Game के ऊपर एक Movie आने वाली है?

Animeark
0
क्या आपको पता है की The legend of zelda Game के ऊपर एक live adaptation Movie आने वाली है। इस Movie पर फिलहाल काम चालू है।

इस live action Movie को बनाने का काम Wes Ball यह इस Movie के Director भी है। Wes Ball ने अपने Vision को share करते हुए कहा है कि वह Zelda को एक ऐसा Movie बनाना चाहते जिसे देखकर दर्शकों को लगे कि कहानी असली दुनिया में घट रही है।

Wes Ball ने fans को Maze Runner trilogy और the upcoming Kingdom of the Planet of the Apes जैसी Best Movie बनाई है। उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि यह फ्रेंचाइजी फैंस के लिए कितनी महत्वपूर्ण है और वह उनके लिए एक "escape" बनाना चाहते हैं। 

Nintendo ने अपने plans को announced करते हुए कहा है कि पिछले November 2023 में उन्होंने Sony pictures के साथ मिलकर 'the legend of zelda' की Live action फिल्म बनाने का ऐलान किया। आप Game को तो जानते ही हैं, जिसमें Intelligence, Courage और Power's का ज्यादा इस्तेमाल होता है। फिल्म कैसी होगी, अभी तो ज्यादा पता नहीं चला है, पर Director Wes Ball ने ये ज़रूर कहा है कि वो इसे "live-action Miyazaki" की तरह बनाना चाहते हैं। "Miyazaki एक मशहूर Animation फिल्म डायरेक्टर हैं जिन्हें Beautiful fantasy दुनिया बनाने के लिए जाना जाता है"। तो बस इंतज़ार कीजिए Zelda को बड़े पर्दे पर देखने का! 


The legend of zelda Game के ऊपर आने वाली live action Movie के बारे में जानकर Gamer's बहुत रुचि दिखा रहे है, वह इस live action movie से बहुत उम्मीदें लगाकर बैठे हैं। Zelda के Fans सोशल मीडिया पर Movie को लेकर अपने Characters के लिए अपने पसंदीदा Actor's के नाम बता रहे हैं, जिनमें Game of thrones के Star Thomas Brodie Sangster और The Hunger Games Prequel स्टार Hunter Schafer भी शामिल हैं।

Post a Comment

0 Comments

Share your experience

Post a Comment (0)
To Top