Arknights Anime का season 3 confirmed हो चुका है जाने इसके बारे में

Animeark
0
Anime fans के लिए एक अच्छी खबर है! Arknights anime का Season 3 आने वाला यह confirm हो चुका है! 27 अप्रैल को ऑफिशियल वेबसाइट पर इसके अगले सीजन के बनने की घोषणा की गई थी। साथ ही एक छोटा सा ट्रेलर और बहुत ही शानदार विजुअल भी जारी किया गया। अभी तक रिलीज़ की तारीख तो नहीं बताई गई है, लेकिन सीजन का नाम "A Arknights: Rise from Ember" होगा। यह पिछले साल अक्टूबर से नवंबर के बीच release किया जा सकता है। "Arknights: Perish in Frost" की कहानी को आगे बढ़ाएगा। Arknights दरअसल चीन की Hypergryph कंपनी द्वारा बनाया गया एक टॉवर डिफेंस वाला मोबाइल गेम है। एनीमे को बनाने का काम इस बार भी Yostar Pictures करेगी।

Arknights सीज़न 3 का 54 सेकंड का ट्रेलर दिखाया गया है! इसमें Anime की main Character अमिया डॉक्टर और दूसरे जरूरी लोग दिखाई देते हैं। ये trailer अमिया की डॉक्टर को देखकर खुशी जाहिर करने के साथ शुरू होता है।



वाह्, जैसा कि विजुअल और प्रीव्यू से लगता है, सीजन 2 Game के chapter 7 और 8 को दिखाएगा। क्योंकि Talulah विजुअल में है, तो हो सकता है ये सीजन उसके पीछे की कहानी भी बताए। दूसरे शब्दों में, फैंस न सिर्फ लड़ाईयों से भरपूर बल्कि इमोशनल कहानी की भी उम्मीद कर सकते हैं इस Anime से। इस Anime के season 3 मे वही Voice actor काम करेंगे जिन्होंने Season 1 और Season 2 में दब किया है।

Thanks 👍

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

welcome to animeark

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top