The Grimm variations Anime को Hindi Dub में देखें

Animeark
0
The Grimm variations एक एनीमे सीरीज है जिसमें हर Episode में एक जानी-मानी परियों की कहानी को दिलचस्प मोड़ देता है। वैसे तो Grimm variations  की कहानियां Medieval समय की वजह से थोड़ी डरावनी होती हैं, लेकिन Netflix की इस New Anime सीरीज में जिज्ञासा और बुराई को इंसान के स्वभाव का हमेशा का हिस्सा दिखाया गया है। 

ये कहानियां अपना अंदाज, समय और यहां तक कि जिस देश से शुरू हुई थीं वो भी बदल लेती हैं... लेकिन हर कहानी का असली मतलब वही रहता है। हर एक कहानी दूसरों से अलग है, कहानी सुनाने के तरीके और Direction में भी - यानी हर किसी के लिए कुछ न कुछ खास है! इस Anime में यह Anime आपको जरूर पसंद आएगा।

The Grimm variations Anime को Netflix के द्वारा Hindi Dub में भी रिलीज किया गया है। इस Anime का Hindi Dub Best है।


 The Grimm Variations anime details:

  • Genre: Anthology, Dark Fantasy
  • Studio: Wit Studio (known for Attack on Titan, Vinland Saga)
  • Story Source: Inspired by Brothers Grimm fairy tales
  • Streaming Platform: Netflix
  • Release Date: April 17, 2024
  • Number of Episodes: 6

The Grimm variations एनीमे दो दिग्गजों का collaboration है! कहानी बनाने वाले ग्रुप CLAMP ने Characters को डिजाइन किया है, उनकी खासियत बड़ी-बड़ी आंखें और Shoft फीचर्स वाली आर्ट स्टाइल है। ये बिल्कुल एक Shōejō कहानी (लड़कियों के लिए बनी कहानी) जैसा लगता है। वहीं दूसरी तरफ Animation का काम करने वाला Wit Studio है, जिन्होंने attack on titan और Vinland Saga जैसे धमाकेदार 'steamed' एनीमे बनाए हैं। 



Wit Studio ने CLAMP के किरदारों को वाटरकलर पेंटिंग जैसा असर दिया है, जो बाकी एपिसोड से अलग दिखता है और एक शांत वातावरण बनाता है। हर एपिसोड में उस कहानी के समय और जगह के हिसाब से अलग-अलग एनीमेशन स्टाइल इस्तेमाल किया गया है, साथ ही छोटी-छोटी Cultural बातों का भी ध्यान रखा गया है। ये कमाल का काम है! Wit Studio ने ना सिर्फ ये सब किया बल्कि The Grimm variations  Anime को एक शानदार art बना दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

welcome to animeark

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top