Jujutsu Kaisen sixth aniversary के बारे में जाने

Animeark
0
हाल ही में जारी हुए कवर में, Popular characters Yuji Itadori, Yuta Okkotsu और Sukuna एक जबरदस्त लड़ाई में देखे जा सकते हैं।

सबसे ज्यादा Popular Action adventure manga series 'Jujutsu kaisen' को छह साल पूरे हो गए हैं! इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए, Weekly Shonen Jump जंप मैगजीन ने Jujutsu kaisen के धमाकेदार विजुअल्स वाले नए कवर को रिलीज किया है। Gege Akutami की ये मशहूर मंगा 2018 में सबसे पहले इसी मैगजीन में प्रकाशित हुई। जैसा कि Akutami ने पहले ही बता दिया था, कि ये मंगा फिलहाल अपने अंतिम चरण में है। Shonen जंप के 15वें अंक में ये कवर जारी किया गया था, जो शायद जजुत्सु कैसेन की आखिरी aniversary का जश्न मनाता है।  

Jujutsu kaisen को छह साल पूरे हो गए! ये वाकई खास उपलब्धि है। शुरुआत से अब तक इस मशहूर Manga series की 9 करोड़ से ज़्यादा volume बिक चुकी हैं। इसकी बढ़ती लोकप्रियता के बाद इसे एनीमे सीरीज़ में भी बदला गया, जिसे MAPPA स्टूडियो के द्वारा Animation किया गया है। इस Anime के अभी दो सीज़न ही आए है और इसे हाल ही में Crunchyroll Anime awards में भी शामिल किया गया हैं।

हाल ही में जारी हुए कवर में लोकप्रिय Character Yuji Itadari, Yuta Okotsu और Sukuna एक ज़बरदस्त लड़ाई में नज़र आ रहे हैं। मंगा की हालिया चैप्टर्स में भी इन तीनों के बीच लड़ाई के ही सीन दिखाए गए हैं। उत्तरी अमेरिका में Jujutsu Kaisen का अंग्रेज़ी अनुवाद VIZ मीडिया द्वारा किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

welcome to animeark

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top