The ancient magnus brine Anime को Tamil Telugu Dub मे देखें, जाने कब

Animeark
0
अगर आपको मैजिकल Anime देखना पसंद है तो आपके लिए यह एक बेहतरीन अनिमे होगा। The ancient magnus brine Anime है। यदि आपको अनिमे हिंदी Dub में देखना पसंद है तो आप इस Anime को Hindi Dub में Crunchyroll पर देख सकते है।
 
यदि आपको इस Anime को Tamil या Telugu भाषा में देखना है तो आपको थोड़ा इंतजार करना होगा क्योंकि इस अनिमे का तमिल और तेलुगू Dub पर काम चल रहा है इस Anime को Crunchyroll द्वारा Dub करके रिलीज किया जाएगा, अभी इसकी डेट अनाउंस नहीं की गई है
 
Story:- Hatori Chise की जिंदगी बुरे बर्ताव और बेरुखी से भरी रही है, जहां प्यार का नामोनिशान नहीं था। परिवार से दूर, उसे बहुत परेशानियां और मुसीबतें झेलनी पड़ीं। जब सब उम्मीदें खत्म हो चुकी थीं, तो उसके साथ एक अजीब सा वास्ता होता है। जब एक जानवर के सिर वाला आदमी, जो जादुई शक्तियों का इस्तेमाल करते हुए, उसे गुलामों की नीलामी में खरीद लेता है, तो Chise की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है।
 
वह आदमी एक " Magus" है, जो बहुत ताकतवर जादूगर होता है। वो Hatori Chise को गुलामी से मुक्त करने का फैसला करता है। फिर, एक चौंकाने वाला एलान करता है: चिशे उसकी शिष्या और उसकी पत्नी बनेगी! यह आपक बहुत पसंद आएगा। 
 
Dub language:- Hindi, English, Japanese, Tamil or Telugu "To Be Announced"

The ancient magnus brine Anime को Tamil Telugu Dub मे देखें, जाने कब
The ancient magnus brine Anime

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

welcome to animeark

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top