Anime Booth channel: भारत का पहला Anime Channel, जाने इसके बारे में

Animeark
0
Anime Booth भारत का पहला Anime चैनल है जो 21 फरवरी 2024 को लॉन्च हुआ था। यह चैनल एयरटेल डिजिटल टीवी पर उपलब्ध है और Anime के शौकीनों और Anime को पसंद करने वाले लोगों के लिए बनाया गया है।

Anime Booth channel info

  • Hindi dubbed Anime: एयरटेल Anime बूथ पर सभी Anime हिंदी में Dub किए गए हैं, जो indian user's के लिए इसे important बनाता है।
  • विभिन्न प्रकार के Anime: इस चैनल में एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और रहस्य सहित विभिन्न प्रकार के एनीमे शामिल होने वाले हैं।
  • 24/7 Anime streaming: एयरटेल एनीमे Booth 24/7 Anime की streaming होगी , जिससे user's अपनी सुविधानुसार एनीमे का आनंद ले सकते हैं।
  • Ad-free: चैनल पूरी तरह से ad-free है, जो user's को बिना किसी रुकावट के एनीमे का आनंद ले सकते है।
Anime Booth channel: भारत का पहला एनीमे चैनल, जाने इसके बारे में
Anime Booth channel


Some popular anime available on the channel:

Naruto Shippuden : नारुतो शिपूडेन एक लोकप्रिय एक्शन एनीमे है जो नारुतो उज़ुमाकी नामक एक युवा लड़के की कहानी बताता है जो अपने गांव का नेता बनने का सपना देखता है।

Demon Slayer: डेमन स्लेयर एक अलौकिक एक्शन एनीमे है जो तंजीरो कामादो नामक एक युवा लड़के की कहानी बताता है जो अपनी बहन को राक्षस में बदलने के बाद राक्षसों से बदला लेने की कसम खाता है।

Black Clover: Black Clover एक लोकप्रिय शोनेन एनीमे है जो अस्ता नामक एक युवा लड़के की कहानी बताता है जो जादूगर बनने का सपना देखता है, लेकिन उसके पास कोई जादुई शक्ति नहीं है।

Boruto: Naruto Next Generations: बोरुतो: नारुतो नेक्स्ट जनरेशंस नारुतो शिपूडेन का सीक्वल है जो Naruto के बेटे Boruto उज़ुमाकी और उसके दोस्तों की कहानी बताता है।

How to subscribe to the channel:

Airtel Anime Booth channel को subscribe करने के लिए, आपको Airtel Digital TV का ग्राहक होना होगा। आप Airtel Xstream App के माध्यम से भी चैनल को स्ट्रीम कर सकते हैं। चैनल की सदस्यता Price ₹55 प्रति माह है।

एयरटेल Anime Booth channel Anime के शौकीनों के लिए एक बेहतरीन चैनल है। यह चैनल विभिन्न प्रकार के हिंदी डब किए गए Anime मिलेंगे है और 24/7 प्रसारित होता है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

welcome to animeark

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top